5 दिन बाद आखिर मौत से हारा ऑटो चालक

  • 5 दिन बाद आखिर मौत से हारा ऑटो चालक
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-5:55 PM

नई दिल्ली : 5 दिनों तक मौत से लडऩे के बाद आखिरकार ऑटो चालक उदयचंद मौत से हार गया। बुधवार की सुबह करीब 10 बजे उपचार के दौरान सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई। उदयचंद पर 5 दिन पहले नेबसराय थाने में दिल्ली पुलिस के 2 सिपाहियों ने पेट्रोल डाल जला दिया था। जिसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

परिजनों ने लगाया पुलिसकर्मियों पर आरोप :
 उदयचंद की मौत के बाद नाराज परिजनों ने पुलिस अधिकारियों पर आरोपी दोनों सिपाही राज कुमार और सुरेन्द्र कुमार को बचाने का आरोप लगाया है। बुधवार को अस्पताल में दिनभर पुलिस व परिजनों में ठनी रही। हालंाकि दोनों सिपाहियों राज कुमार व सुरेंद्र कुमार के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कर उन्हें निलङ्क्षबत किया जा चुका है।

गिरफ्तारी के बाद लेंगे शव :
पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस दोनों आरोपी सिपाहियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा को हटाकर हत्या की धारा लगाया और उसे गिरफ्तार करे। उसके बाद ही वे लोग उदयचंद के शव का पोस्टमार्टम कराएंगे और शव लेंगे।

जबकि मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम कराने व उसकी रिपोर्ट के बाद ही दोनों सिपाहियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट में अगर हत्या की पुष्टि हो जाती है तब ही दोनों के खिलाफ हत्या की धारा लगाई जाएगी। हालांकि देर रात तक इस मामले में कोई निर्णय नहीं लिया जा सका।

परिजनों ने जमकर किया हंगामा :
उदयचंद की मौत हो जाने की सूचना मिलते ही परिजनों के साथ सैंकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग अस्पताल पहुंच गए। वहां लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। उदयचंद के बेटे नवीन ने फिर आरोप लगाया कि केस को दबाने के लिए उसे 10-15 लाख की पेशकश की गई और उसे लगातार धमकियां दी गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You