प्रधानमंत्री तो मनमोहन, लेकिन सरकार सोनिया चलाती हैं: आडवाणी

  • प्रधानमंत्री तो मनमोहन, लेकिन सरकार सोनिया चलाती हैं: आडवाणी
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-7:28 PM

मध्यप्रदेश: देश में लोकसभा के चुनाव अगले अप्रैल-मई में होने की संभावना जताते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा है कि देश आज अनिर्णय की स्थिति से गुजर रहा है, क्योंकि प्रधानमंत्री तो मनमोहन सिंह हैं, लेकिन सरकार, सोनिया गांधी चलाती हैं।

मध्य प्रदेश में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा सभा चुनाव के लिए अशोकनगर जिले के मुंगावली में पार्टी प्रत्याशी देशराज सिंह तथा सिवनी जिला मुख्यालय की सीट पर प्रत्याशी नरेश दिवाकर के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आडवाणी ने कहा, ‘‘आने वाले अप्रैल-मई में लोकसभा के चुनाव भी हो सकते हैं, जिसके लिए जनता तैयार रहे’’।

उन्होने कहा कि कांग्रेस जिस तरह से लोकतंत्र के साथ हलकेपन से व्यवहार करती है, उससे उसकी विश्वसनीयता कम हुई है। देश आज अनिर्णय की स्थिति से गुजर रहा है, क्योंकि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हैं, लेकिन सरकार, सोनिया गांधी चलाती हैं। देश में कोई सरकार काम कर रही है, इसका एहसास भी जनता को नहीं हो रहा है। आडवाणी ने कहा कि देश की आर्थिक प्रगति और सुरक्षा की दृष्टि से केन्द्र में राजनीतिक परिवर्तन लाना है और वह जनता जरूर करेगी। उन्होने लोगों का आव्हान किया कि वे जागरूकता का परिचय देकर देश से कांग्रेस को अलविदा कर दें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You