किसी एक नेता के पार्टी छोड़ने से चुनाव में फर्क नहीं पडेगा :प्रकाश

  • किसी एक नेता के पार्टी छोड़ने से चुनाव में फर्क नहीं पडेगा :प्रकाश
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-7:25 PM

भोपाल: कांग्रेस महासचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी मोहन प्रकाश ने आज सांसद उदय प्रताप सिंह के पार्टी छोडकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने पर कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर है और किसी एक नेता के पार्टी छोड़कर चले जाने से कांग्रेस की चुनावी संभावनाओं पर कोई फर्क नहीं पडता। प्रकाश ने यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि सिंह विधानसभा का चुनाव लडऩा चाहते थे लेकिन पार्टी द्वारा निर्धारित की गई गाइडलाइन के कारण उन्हें टिकट दिया जाना संभव नहीं हो सका।

केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री हरीश रावत प्रदेश उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल और अन्य नेता भी इस मौके पर मौजूद थे। उन्होंने सांसद सिंह द्वारा पैसे लेकर टिकट वितरण के आरोपो संबंधी एक सवाल पर कहा कि सिंह बताएं कि जब पार्टी ने उन्हें विधानसभा का टिकट दिया और फिर तीन महीने बाद लोकसभा टिकट दिया तो उन्होंने किस कांग्रेस नेता को कितने पैंसे दिए थे। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर अखबारों में विज्ञापन छपवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर यह उनके विज्ञापन है तो चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित की गई चुनावी खर्चे की सीमा से कई अधिक है और इसके लिए उन्हे जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस संबंध में निर्वाचन आयोग से शिकायत की है।

प्रकाश ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कल अपने एक दिवसीय चुनावी दौरान पर मध्यप्रदेश के खरगोन और रीवा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। इसके अलावा प्रधानमंत्री डा.मनमोहन सिंह 17 नवंबर को जबलपुर में एक सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का भी मध्यप्रदेश में दो दिन का चुनावी दौरा है लेकिन अभी इसकी तिथियां निर्धारित नहीं की गयी हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You