अकाली दल में भी शुरू हुई अंदरुनी कलह

  • अकाली दल में भी शुरू हुई अंदरुनी कलह
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-9:27 PM

नई दिल्ली: भाजपा और कांग्रेस में अंदरुनी विरोध की तर्ज पर अब शिरोमणि अकाली दल (बादल) के कार्यकर्ता भी चल पड़े हैं। टिकट न मिलने से खफा अकालियों के बीच अब अंदरुनी ‘कलह’ शुरू हो गई है।

इसके चलते अकाली दल के वरिष्ठ नेता परेशान हो गए हैं।  हालांाकि, उन्हें भरोसा है कि समय रहते सभी को मना लिया जाएगा। विरोध के स्वर सबसे ज्यादा राजौरी गार्डन और हरीनगर सीट को लेकर फूट रहे हैं। यहां तक की दिग्गज युवा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का भी खुला विरोध होने लगा है।

इस सीट के लिए तो अकाली दल के वरिष्ठ नेता अवतार सिंह हित ने ही मोर्चा खोल रखा है। उनका मामला संभला भी नहीं था कि कमेटी के एक सदस्य ने भी ताल ठोंक दिया। लेकिन, अवतार सिंह हित अभी तक शांत नहीं हुए हैं। उन्होंने यहां तक कह डाला है कि वह अपना विरोध पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से मिलकर करेंगे।

चर्चा यह भी है कि थापर आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरेंगे। हालांकि, देर शाम हुई बातचीत में उन्होंने इस बात से इनकार किया है। पार्टी के भीतर जिस इलाके से विरोध के स्वर निकल रहे हैं, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह जीके तुरंत उसे उठने से पहले ही रोकने में जुट गए हैं।

रही बात वरिष्ठ नेता अवतार सिंह हित को मनाने की तो चर्चा है कि शनिवार को पार्टी के मुखिया सुखबीर सिंह बादल दिल्ली में रहेंगे और वही उन्हें मनाने का काम करेंगे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You