सोनिया को ‘‘बीमार’’ बताने पर कांग्रेस नाराज, देश से माफी मांगे मोदी

  • सोनिया को ‘‘बीमार’’ बताने पर कांग्रेस नाराज, देश से माफी मांगे मोदी
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-9:36 PM

नई दिल्ली: नरेन्द्र मोदी द्वारा सोनिया गांधी को ‘‘बीमार’’ बताए जाने से नाराज कांग्रेस ने आज भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर हमला तेज करते हुए मांग की कि वह इस टिप्पणी के लिए देश से माफी मांगे। कांग्रेस प्रवक्ता मीम अफजल ने संवाददाताओं से कहा कि हम जानते हैं कि खुद मोदी को गरिमा का कोई एहसास नहीं है लेकिन उन्हें कम से कम अपनी पार्टी की गरिमा की तो सोचनी चाहिए जिसने उन्हें अपना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है। वह निचले स्तर की इस टिप्पणी के लिए माफी मांगे।

अफजल ने साथ ही कहा कि वह जानते हैं कि अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के बावजूद माफी मांगना मोदी का स्वभाव नहीं है। उनसे मर्यादा की उम्मीद भी नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि कांग्रेस अध्यक्ष कितना स्वस्थ हैं। किसी के खिलाफ व्यक्तिगत टिपपणी करना उचित नहीं है। मोदी ने छत्तीसगढ़ में एक चुनावी सभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर तीखा हमला करते हुए कहा, ‘‘मैडम, आप बीमार हैं। शहजादे को बागडोर संभालने दीजिए।’’

अफजल ने मोदी की उस टिप्पणी के लिए भी उन पर हमला बोला जिसमें मोदी ने सोनिया और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर यह दावा करने के लिए तीखा हमला बोला कि केंद्र राज्य को धनराशि दे रही है लेकिन वह उसका उचित ढंग से इस्तेमाल नहीं कर पा रहा है। मोदी ने पूछा कि छत्तीसगढ़ में यह धनराशि क्या राहुल के ‘‘मामा’’ के यहां से आ रही है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जब केन्द्र सरकार राज्यों को धनराशि देती है तो क्या सत्तारूढ पार्टी को इसका उललेख नहीं करना चाहिए, क्योंकि इस धनराशि से जनता का कल्याण किया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You