विकास की राजनीति करने वाली इकलौती पार्टी भाजपा :मोदी

  • विकास की राजनीति करने वाली इकलौती पार्टी भाजपा :मोदी
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-10:07 PM

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि भाजपा विकास एवं भविष्य की राजनीति करने वाली इकलौती पार्टी है जबकि अन्य पार्टियां वोट बैंक की राजनीति तक सीमित है। मोदी ने आज रात यहां एक चुनावी सभा में कहा कि देश के अधिकांश राजनीतिक दलों की एक मात्र कोशिश महज 36 प्रतिशत वोट जुटाने और सत्ता हासिल करने की रहती है। विकास उनके एजेन्डे में होता ही नही है। जबकि भाजपा विकास एवं भविष्य की राजनीति करती है।

मोदी ने कहा कि गुजरात के लोगो ने भाजपा पर विश्वास किया और आज कहां से कहां राज्य पहुंच गया। भाजपा को छत्तीसगढ़ सहित दूसरे राज्यों में जहां सत्ता चलाने का मौका मिली विकास का नया इतिहास लिख दिया है। उन्होने कहा कि युवाओं को रोजगार एवं शिक्षा, बीमार को इलाज और किसानो और आम लोगो को खुशहाली चाहिए। भाजपा ही यह उन्हे दे सकती है।

भाजपा शासित राज्यों के साथ केन्द्र की यूपीए सरकार पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि इसके बावजूद इन राज्यों में प्रगति हो रही है। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने नवगठित राज्य को विकास की नई उंचाईयों पर खड़ा कर दिया है अब इस राज्य की गणना तेजी से आगे बढऩे वाले राज्य के रूप में हो रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You