चुनावी अखाड़े में उम्मीदवार पूजा-पाठ कर भरे नामांकन

  • चुनावी अखाड़े में उम्मीदवार पूजा-पाठ कर भरे  नामांकन
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-12:16 AM

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव के अखाड़े में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार डॉ. हर्षवर्धन कूद गए हैं। उन्होंने अपना नामांकन दाखिल करने वीरवार को 2-2 विजय के साथ पहुंचे। उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल और प्रो. विजय कुमार मल्होत्रा और उनकी पत्नी नूतन भी मौजूद थी।

वीरवार को पूर्वी दिल्ली उपायुक्त कार्यालय(राजस्व) का नजारा देखते ही बन रहा था। राजनीतिक पार्टी के प्रत्याशी और उनके समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा था। आम आादमी पार्टी के प्रत्याशी तो टमाटर और प्याज की माला पहनकर पहुंचे थे। लक्ष्मीनगर सीट के लिए डॉ. ए.के. वालिया भी खुली जीप पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे। वहीं बसपा के प्रत्याशी बैलगाड़ी पर बैठकर यहां आए। इससे पहले सभी उम्मीदवारों ने अपने-अपने घर पर पूजा-पाठ किया।

डॉ. हर्षवर्धन ने कृष्णानगर विधानसभा सीट से नामांकन भरा। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा कि पूरी दिल्ली में भाजपा की लहर है।दिल्ली की जनता ने संकल्प किया है कि वह भ्रष्ट, जनविरोधी कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकेगी। भाजपा 2 तिहाई बहुमत से अपनी सरकार बनाने जा रही है।

सरकार बनने पर पहली प्राथमिकता दिल्ली के हर हाथ को काम और हर परिवार को छत उपलब्ध करवाई जाएगी। महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान मिलेगा। सरकार पूरी तरह ई-सरकार होगी, बड़े फैसले पारदर्शी होंगे। सभी जानकारी वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगी।

दिल्ली सरकार के मंत्री ए.के. वालिया ने कहा कि विकास की रफ्तार और तेज गति से बढ़ेगी। शिक्षा, स्वास्थ्य और ट्रैफिक जाम खत्म करने के लिए सड़क, फ्लाइओवर समेत कई काम को आगे बढ़ाया जाएगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You