..और अधूरी रह गई चुनाव लडऩे की मुराद

  • ..और अधूरी रह गई चुनाव लडऩे की मुराद
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-8:46 AM

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी में नेशनल हाईवे पुरी मोड़ के पास बुधवार शाम सड़क दुर्घटना में कुरूद विधानसभा क्षेत्र के मानव अधिकार पार्टी के प्रत्याशी योगेंद्र खरे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथी चिंतामणि खरे को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है। घटना के बाद टैंकर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है।

 

अस्पताल सूत्रों व पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डाही निवासी व भारतीय मानव अधिकार पार्टी के प्रत्याशी योगेंद्र खरे अपने सहयोगी चिंतामणि खरे के साथ अपने वाहन में सवार होकर धमतरी आए थे। वे अपना चुनावी कार्य निबटाने के बाद अपने गांव वापस लौट रहे थे कि नेशनल हाईवे पुरी मोड़ के पास धमतरी से रायपुर जा रही एक टैंकर के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर पीछे से ठोकर मार दी। इस घटना में योगेंद्र खरे टैंकर के पहिए के नीचे आ गए और दबने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

वहीं मोटरसाइकिल के पीछे बैठे चिंतामणि खरे वाहन से गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। लोगों ने संजीवनी की मदद से उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतक योगेंद्र खरे के शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। कुरूद विधानसभा क्षेत्र के मानव अधिकार पार्टी के प्रत्याशी योगेंद्र की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर मिलते ही ग्राम डाही सहित आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You