सूरत पुलिस कमिश्‍नर का खुलासा, सेक्‍स का आदी है नारायण साईं

  • सूरत पुलिस कमिश्‍नर का खुलासा, सेक्‍स का आदी है नारायण साईं
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-11:03 AM

सूरत:  यौन शोषण के आरोपों में फंसे नारायण साईं की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब सूरत पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा है कि जांच के दौरान खुलासा हुआ कि नारायण साईं सेक्स का आदी है और वह नियमित तौर पर सेक्‍स की गतिविधियों में शामिल रहता है।

सरकारी वकील ने नारायण साईं को कोर्ट से अग्रिम जमानत ना दिए जाने को लेकर मजबूत, लेकिन चौंकाने वाली दलीलें पेश की हैं। वकील ने नारायण साईं के ही एक साधक का कबूलनामा कोर्ट में पेश किया है, जिसमें साधक ने कबूला है कि नारायण साई को उसने एक साथ 9 लड़कियों को हवस का शिकार बनाते देखा है। इस साधक का कहना है कि नारायण साईं अक्सर ही सामूहिक तौर पर दुराचार किया करता था और बाद में जब वो कमरे की सफाई करने पहुंचा, तो वहां बीयर की बोतलें भी मिलीं। सरकारी वकील ने कोर्ट में साधक का धारा 164 के तहत दर्ज बयान को पेश किया है।

नारायण साईं को न्यायालय ने 10 दिसम्बर तक पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है। नारायण के साथ सह आरोपी जमुना और हनुमान को भी नोटिस भेजा गया है। इस बीच सूरत पुलिस ने नारायण साईं पर शिकंजा और कस दिया है। सूरत पुलिस ने कोर्ट में अर्जी दी है कि अगर 10 दिसंबर तक साई सरेंडर नहीं करता है, तो उसकी प्रॉपर्टी जब्त की जाएगी।

गौरतलब है कि आसाराम और नारायण साईं पर सूरत की रहने वाली दो बहनों ने रेप का आरोप लगाया है। बड़ी बहन ने आरोप लगाया है कि आसाराम ने 1997 से लेकर 2006 तक कई बार उसका यौन शोषण किया। वहीं छोटी बहन का कहना है कि जब वह सूरत आश्रम में थी, तब 2002 और 2005 के बीच उसका यौन शोषण किया गया।

आरोप लगने के बाद नारायण 6 अक्तूबर से फरार चल रहा है। न्यायालय ने इन तीनों आरोपियों को 10 नवम्बर को भगौड़ा घोषित कर दिया था। नारायण साईं की तलाश में बीते कई दिनों से पुलिस देश भर में छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक उसका कुछ भी पता नहीं चल सका है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You