छत्तीसगढ़ को क्या फंड राहुल के ‘मामू’ देते है: मोदी

  • छत्तीसगढ़ को क्या फंड राहुल के ‘मामू’ देते है: मोदी
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-9:15 AM

बेमेतरा (छत्तीसगढ़): प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कल ओपिनियन पोल का विरोध करने के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि उसे चुनाव हारने का डर लग रहा है इसलिए वह बेतुकी बातें कर रही है। मोदी ने कांग्रेस को चुनौती दी है कि वह राज्य में मुख्यमंत्री पद के अपने उम्मीदवार की घोषणा करे।

राज्य में 19 नवम्बर को होने वाले मतदान के दूसरे चरण से पूर्व यहां एक सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर इन दावों को लेकर तीखा हमला किया कि केन्द्र राज्य को फंड दे रहा है मगर उनका उचित रूप से इस्तेमाल नहीं हो रहा। मोदी ने पूछा कि क्या छत्तीसगढ़ को यह फंड राहुल गांधी के ‘मामू’ की जेब से आ रहा है। यह सोनिया के इटली मूल पर प्रहार है।

मोदी ने कहा कि 2014 में कांग्रेस सत्ता हारने जा रही है। भाजपा और राजग दिल्ली में सरकार बनाएंगे इसलिए वह सभी ओपिनियन पोल पर पाबंदी लगाने की कोशिश कर रही है। वह सत्ता से हटने के डर में लोगों को भयभीत कर रही है।

सोनिया गांधी को निशाना बनाते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा के तहत कुशासन की वजह से राज्य अभी भी गरीब है, ऐसे आरोप लगाने से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को बयान देने से पहले कुछ ‘होमवर्क’ करना चाहिए। उन्होंने सोनिया को बीमार बताया। अगर वह बीमार हैं तो अपना काम अपने बेटे राहुल को सौंप दें। सोनिया मैडम और शहजादे यहां आए और अनाज व फंड की बड़ी बातें कीं। क्या आप यहां कटोरा लेकर खड़े हैं। कांग्रेस कैसी भाषा बोल रही है।  मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री, सभी कांग्रेसी नेताओं ने छत्तीसगढ़ सरकार की प्रशंसा  की है। केन्द्र सरकार ने कई बार छत्तीसगढ़ को पुरस्कार दिए हैं। रमन सिंह के नेतृत्व में राज्य ने काफी प्रगृति की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबों को केवल वोट बैंक मानती है। कांग्रेस ने गरीब के पेट पर लात मारते हुए उसकी रोटी छीन ली है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You