देश बेचने वाला PM बन सकता है तो चाय बेचने वाला क्यों नहीं: मोदी

You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-2:53 PM

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में आज गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी इन वेटिंग नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित कर रहे हैं। मोदी ने रेली में कहा कि नक्सलवाद पशुपति से लेकर तिरुपति तक फैला है। क्या दिल्ली सरकार को इसका जवाब नहीं देना चाहिए? मोदी ने कहा कि टीवी पर कांग्रेस के लोग जितनी भी गाली-गलौज कर लें लेकिन जनता के दिल में कमल ही खिल चुका है। कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने जासूसी के लिए एक टीम गठित की है और मेरी जासूसी करवाई जाती है।

 

कांग्रेस मुझ पर नजर रखे हुए है। मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार के पास दो ही काम है एक या तो वो सोना ढूंढती है या मोदी को। भारतीय लोगों की तारीफ करते हुए मोदी ने कहा कि भारत के लोगों के पसीने में भी सोना है। मोदी ने कहा कि महात्मा गांधी ने मरने से पहले इच्छा ज़ाहिर की थी कि कांग्रेस को डिज़ॉल्व कर दिया जाए। क्या आप उनकी इस इच्छा को पूरा करना चाहते हैं?

 

कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि अगर देश बेचने वाला पीएम हो सकता है तो चाय बेचने वाला क्यों नहीं। मोदी ने कांग्रेस एवं विरोधी दलों पर हमला जारी रखते हुए आज कहा कि चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय देश की जनता करेगी।

 

मोदी ने यहां एक चुनावी सभा में कहा कि कांग्रेस एवं कुछ विरोधी दलों को चाय बेचने वाले के प्रधानमंत्री बनने पर ऐतराज है। उनकी दृष्टि में गरीब होना गुनाह है और गरीब घर में जन्म लेने वाला प्रधानमंत्री नही बन सकता। उन्होंने कहा कि उन्हे प्रधानमंत्री बनाने के बारे में निर्णय कांग्रेस एवं विपक्षी दलों को नहीं बल्कि देश की जनता को करना है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए प्रख्यात गायिका लता मंगेशकर द्वारा अपने बारे में दिए बयान का जिक्र किया और कहा कि लता जी ने मोदी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए बयान दिया और बस इसी से कांग्रेस को दर्द हो गया।

 

उनकी ओर से बयान आया कि लता जी से भारत रत्न वापस ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रवैया तानाशाही का है और मोदी का नाम लेने वालों के वह पीछे पड़ जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश का गर्त में ढकेल दिया है और उसका देश से सफाया बहुत जरूरी हो गया है।

 

गौरतलब मोदी इन दिनों आंतकवादियों के निशाने पर सबसे ऊपर हैं। पटना में हुंकार रैली के दौरान हुए सिलसिलेवार धमाकों के बाद से मोदी की सुरक्षा के लेकर सवाल उठते रहे हैं। इन दिनों मोदी चुनावी सभाओं में व्यस्त हैं। मोदी की रायपुर में चुनावी सभाओं से पहले पुलिस ने दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

 

पूछताछ के बाद पता चला कि दोनों ही आंतकवादी सिमी के संपर्क में थे। पुलिस ने गुरुवार आधी रात दो जगहों पर छापे मारकर सिमी के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि ये दोनों लंबे समय से आतंकवादी संगठन सिमी के संपर्क में थे। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You