सुलझ गई 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की ‘गुत्थी’

  • सुलझ गई 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की ‘गुत्थी’
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-2:22 PM

मुंबई: खुशखबरी, जी हां, गुत्‍थी के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है कि गुत्‍थी यानि सुनील ग्रोवर ओमान कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ एक शो में नजर आएंगे।

खबर के अनुसार 22 नवंबर को मस्‍कट में कपिल शर्मा का एक शो होने वाला है। जिस शो की टिकटें धड़ल्‍ले से बिक रही हैं। खास बात यह है कि इस शो में सुनील ग्रोवर भी कपिल के साथ होंगे। खबर की माने तो कपिल, सुनील को मनाने में कामयाब रहे।

गौरतलब है कि ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की ‘गुत्थी’ का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने कार्यक्रम को छोड़ दिया है। इस घटनाक्रम के करीबी सूत्रों ने कहा था, ‘‘वह खुश हैं कि उनके निभाए गुत्थी के किरदार को लोगों ने स्वीकार किया और दर्शकों ने उसे इतना प्यार दिया। वह (सुनील ग्रोवर) अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण कार्यक्रम का हिस्सा नहीं होंगे।

उनके कार्यक्रम में दोबारा लौटने की संभावनाएं कम ही हैं।’’ ऐसा बताया जा रहा था कि ग्रोवर ने कार्यक्रम के लिए उन्हें दी जाने वाली राशि को बढ़ाए जाने की मांग की थी जो निर्माताओं को स्वीकार नहीं थी इसलिए उन्होंने कार्यक्रम छोडऩे का निर्णय लिया है। हालांकि सूत्रों ने इस प्रकार की खबरों को नकार दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You