टिकट दिलवाने के बहाने धनंजय ने किया था रेप

  • टिकट दिलवाने के बहाने धनंजय ने किया था रेप
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-1:11 PM

नई दिल्ली (कुमार गजेन्द्र): नौकरानी हत्याकांड में फंसे बसपा सांसद धनंजय सिंह की एक और करतूत सामने आई है। उन पर पूर्वी जिला में रहने वाली एक महिला ने गन प्वाइंट पर रेप किए जाने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है, कि धनंजय सिंह ने उन्हें टिकट दिलाने की बात पर फंसाया और उनके साथ रेप किया। बाहुबली सांसद ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने की हिदायत भी दी थी।

पुलिस के मुताबिक मयूर विहार इलाके में रहने वाली एक महिला रानी (काल्पनिक नाम, 35) देर रात पांडव नगर थाने पहुंची। महिला ने आरोप लगाया कि नौकरानी हत्याकांड में पत्नी जागृति के साथ तिहाड़ जेल में बंद सांसद धनंजय सिंह ने उसके साथ रेप किया है। आरोप लागने वाली महिला के साथ कुछ लोग भी थे, जो इस बाबत मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे।

महिला ने पुलिस को लिखित में एक शिकायत भी दी। शिकायत में महिला ने बताया है कि वह शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे हैं। वह दिल्ली के अंदर ही रेलवे में नौकरी करती है। महिला द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि 2005 में उसकी मुलाकात धनंजय सिंह से हुई थी। धनंजय ने उन्हें विधानसभा का टिकट दिलवाने की बात कही, इसके बाद वह लगातार उनके घर पर आता जाता रहता था। इसी दौरान उसने अपने लिए एक मकान खरीदने की बात कही। इसके लिए उसने आरोपी को अपने पति से मिलवा दिया।

2006 में धनंजय उनके घर आया और उसने रिवाल्वर दिखाकर उसके साथ रेप किया। उसने विरोध किया तो धनंजय ने उसकी मांग में सिंदूर भी दिया और कहा कि आज से वह उसकी पत्नी है। उसे गुमराह करने के लिए धनंजय ने एक बार उसकी मांग खून से भी भर दी थी। उसका कहना था कि जल्दी ही वह उसके साथ शादी कर लेगा। 2007 में अचानक संदिग्ध हालात में धनंजय की पत्नी नीतू की मौत हो गई, इसके बाद आरोपी सांसद ने जागृति से शादी  कर ली।

पीड़ित महिला का कहना है कि उसने 2010 में भी पुलिस को उसके साथ रेप किए जाने की शिकायत दी थी लेकिन धनंजय के प्रभाव के चलते पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज नही किया था। इस बार क्योंकि धनंजय नौकरानी रेखा की हत्या के मामले में पत्नी जागृति के साथ तिहाड़ जेल में बंद है, और दिल्ली पुलिस उसके द्वारा किए गए गुनाहों का कच्चा-चिट्ठा खंगालने में जुटी है, इसलिए उसके साथ हुए अपराध की भी जांच की जानी चाहिए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You