ऑटो चालक के पिता को जिंदा जलाने वाले दोनों पुलिसकर्मी गिरफ्तार

  • ऑटो चालक के पिता को जिंदा जलाने वाले दोनों पुलिसकर्मी गिरफ्तार
You Are HereNcr
Friday, November 15, 2013-2:21 PM

नई दिल्ली: दक्षिण जिला के नेब सराय में ऑटो चलाने के बदले में २० हजार रुपए की उगाही का विरोध करने वाले व्यक्ति को कथित तौर पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले करने वाले दोनों पुलिसकर्मियों राजकुमार और सुरेंद्र को अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों नेब सराय थाने में सिपाही के पद पर तैनात थे। वहीं इस घटना के बाद दिल्ली के ऑटो चालक आज शुक्रवार को एक दिन की हड़ताल पर रहेंगे। ऑटो चालक यूनियन आरोपियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहा है।

यह कार्रवाई तब जाकर की गई जब दिल्ली पुलिस की जमकर किरकिरी हो चुकी थी। ऑटो चालक नवीन के पिता उदय चंद (48) की मौत के बाद अस्पताल में बुधवार को जमकर हंगामा प्रदर्शन किया गया था। गुरुवार को भी ऑटो चालकों और मृतक के परिजनों ने पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस ने अपराध शाखा के अधिकारियों की बैठक ली जिसके बाद यह गिरफ्तारी हुई। उदय चंद के बेटे ऑटो चालक नवीन ने बताया कि पिता का पोस्टमॉर्टम शुक्रवार को होगा।

गौरतलब है कि यह घटना नौ नवंबर को सामने आई थी। इसके बाद जांच महरौली थाने के इंस्पेक्टर को सौंपी गई थी। बुधवार को उदय चंद ने सफदरजंग अस्पताल में आखिरी सांस ली जिसके बाद परिजनों और ऑटो चालकों ने हंगामा प्रदर्शन करते हुए स्थानीय एसडीएम का घेराव किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You