मोदी की रैली से कर्नाटक की राजनीति में लहर आएगी: भाजपा

  • मोदी की रैली से कर्नाटक की राजनीति में लहर आएगी: भाजपा
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-4:32 PM

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कर्नाटक इकाई का मानना है कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के दावेदार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की 17 नवम्बर को यहां आयोजित रैली से कर्नाटक की राजनीति रुख प्रभावित करेगी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद प्रह्लाद जोशी ने आज यहां एक प्रेस कांप्रेंस में कहा कि रविवार को यहां होने वाली मोदी की रैली के जरिए निश्चित रूप से प्रदेश की राजनीति में उफान आयेगा और एक नए जोशो खरोश के साथ भाजपा राज्य में फिर से गतिशील होगी।

जोशी ने बताया कि मोदी एक विशेष विमान के जरिए अहमदाबाद से यहां पहुंचेंगे और हेलीकाप्टर से रैली स्थल पैलेस ग्राउंड जाएंगे। जहां वह 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। अब तक साढे तीन लाख लोगों ने 10 रुपये का भुगतान कर रैली में शामिल होने के लिए अपना पंजीयन कराया है।

रैली की व्यवस्था की जानकारी देते हुए जोशी ने बताया कि पैलेस ग्राउंड में 40 गुना 80 फुट का एक विशाल पंडाल बनाया गया है। वाहनों के इन्तजाम के तहत ढाई हजार से अधिक बसों और इतनी ही संख्या में तीन और चारपहिया वाहनों को किराये पर लिया गया है।

इसके साथ ही हुबली, बेलगम, शिमोगा, बीदर, बागलकोट और गुलबर्ग से आने वाले कार्यकर्ताओं के लिये 10 ट्रेनें बुक कराई गई है। इसके
अलावा पूर्व मंत्रियों, नेताओं और पार्टी कार्यकर्ता मैसूर से पदयात्रा करते हुये यहां आएंगे।  उन्होंने बताया कि पंजीयन की एकत्र राशि सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा स्थापना के मद में मोदी को सौंपी जाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You