कुर्सी की लड़ाई में दिन-रात एक कर रहे हैं भाजपा नेता

  • कुर्सी की लड़ाई में दिन-रात एक कर रहे हैं भाजपा नेता
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-6:47 PM

खरगोन: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं का नाम लिए बगैर कहा कि इन लोगों को कुर्सी का सपना दिन में भी दिखाई देता है और कुर्सी के लालच में ये लोग एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई अवसर भी नहीं छोडते हैं। श्रीमती गांधी मध्यप्रदेश के निमाड अंचल के खरगोन में चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के ये नेता केवल लच्छेदार बातें करते हैं। करते कुछ नहीं। जनता की सेवा के लिए दिन-रात समर्पण की भावना चाहिए है लेकिन ये लोग दिन-रात कुर्सी की लड़ाई में एक कर रहे हैं। उन्होंने भारत की संस्कृति और गंगा-जमुनी तहजीब का जिक्र करते हुए कहा कि देश के लोगों में संवेदनाएं हैं। सहनशीलता है लेकिन यह लोग हमारा अमन-चैन छीनने का प्रयास कर रहे है। ऐसे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

श्रीमती गांधी ने मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार की भी आलोचना करते हुए कहा कि अब बदलाव का दौर चल रहा है। और इस काम में आम लोगों को अपनी भूमिका निभाना पड़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को दो बार शासन करने का मौका मिला लेकिन इन्होंने किसानों और आम लोगों को तकलीफ के अलावा क्या दिया। भाजपा के कुशासन से लोग ऊब गए हैं। उन्होंने राज्य से जुड़े कथित घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि इस प्रदेश में सिर्फ माफियाओं का राज है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You