जार्ज के बाद शरद को भी जदयू से बाहर करने की तैयारी :भाजपा

  • जार्ज के बाद शरद को भी जदयू से बाहर करने की तैयारी :भाजपा
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-8:58 PM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके मंत्रियों के 'बिहारी ही करेगा बिहार का कल्याण' संबंधी बयान से यह साफ हो गया है कि जार्ज फर्नांडीस के बाद इस बार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने मधेपुरा में शरद यादव को हराने की तैयारी शुरू कर दी है।

बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. प्रेम कुमार ने यहां कहा कि 'बिहारी ही करेगा बिहार का कल्याण' कह कर पहले नीतीश कुमार और अब उनके मंत्रिमंडल के ही एक सदस्य भीम सिंह ने मधेपुरा के जदयू कार्यकर्ता और वहां की जनता को शरद यादव को चुनाव में हराने का संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि इससे पहले नीतीश कुमार ने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जार्ज फर्नांडीस को दूध की मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया था अब यादव की बारी है।

डा. कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार भाजपा के सवालो का जवाब देने के बजाय अपने मंत्रियों और पार्टी प्रवक्ताओं से अनर्गल तथा तथ्यहीन बातें कहवा रहे है। उन्होंने कहा कि जदयू अब डूबती नैया है जिससे सबसे पहले छलांग लगाने वालो में मंत्री भीम सिंह शामिल होंगे। यह उनकी पुरानी आदत है और उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल के साथ भी ऐसा ही किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You