मणिपुर में बम विस्फोट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

  • मणिपुर में बम विस्फोट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-2:19 PM


इम्फाल: मणिपुर के थोउबाल जिले के लिलोंग इलाके में आज एक मकान पर उग्रवादियों ने एक शक्तिशाली बम फेंका जिसके फटने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि लिलोंग इलाके में सुबह करीब दस बजे संदिग्ध उग्रवादियों ने यह बम :आईईडी: अब्दुल सलाम नामक व्यक्ति के मकान पर फेंका। सलाम के मकान पर फेंके गए बम के फटने से वहां काम कर रहा अया उद्दीन नामक एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूत्रों के अनुसार, दुपहिया वाहन पर आए संदिग्ध उग्रवादी बम फेंकने के बाद थोउबाल की ओर भाग गए।

जहां बम फेंका गया वह जगह लिलोंग पुलिस थाने से एक किमी दूर है। उन्होंने बताया कि सलेम एक व्यवसायी है इसलिए उससे धन की मांग विस्फोट का कारण हो सकती है। अब तक किसी भी गुट या व्यक्ति ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। अया..उद्दीन को गंभीर हालत में यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि इस बीच, एक अन्य घटना में बीती रात म्यामां की सीमा से लगने वाले अंदरूनी उखरूल जिले में एक सामाजिक संगठन ‘तांगखुल कटामनाओ’ के कार्यालय में कथित उग्रवादियों द्वारा लगाए गए बम में विस्फोट हो गया जिससे कार्यालय का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। किसी भी व्यक्ति या गुट ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You