पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने के बाद पति ने स्वयं को घायल किया

  • पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने के बाद पति ने स्वयं को घायल किया
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-11:14 AM

गोपालगंजः बिहार में गोपालगंज जिले के उचका गांव थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव के निकट कल रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने के बाद स्वयं को घायल कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के पटहेरवा थाना क्षेत्र के रेणु देवी की शादी पिछले वर्ष जिले के कटैया थाना के सुकरलिया गांव निवासी राकेश सिंह के साथ हुयी थी। शादी के बाद से दहेज को लेकर पत्नी को ससुराल वाले हमेशा प्रताड़ित करते थें। 

इसी क्रम में पति ने पत्नी को प्रसिद्ध थावे मंदिर ले जाने के बहाने लाया और पिपरहिया गांव के निकट चाकू मारकर उसे गंभीर रुप से घायल करने के बाद स्वयं को घायल कर लिया। सूत्रों ने बताया कि घायल दंपत्ति को इलाज के लिए उचका गांव स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से महिला की स्थिति चिंताजनक होने के बाद उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज भेजा गया।

गोरखपुर ले जाने के दौरान आज सुबह महिला की मौत हो गर्इ। पुलिस ने इस सिलसिले में पति समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस सिलसिले में मृत महिला के पिता के बयान पर संबंधित थाना में दहेज हत्या का एक मामला दर्ज कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेजा गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You