बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या, बाथरूम में मिला शव

  • बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या, बाथरूम में मिला शव
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-2:41 PM

नई दिल्ली : दिल्ली के ख्याला इलाके में 70 वर्षीय बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। बुजुर्ग का शव घर के बाथरूम में पड़ा मिला। उनके हाथ-पांव बंधे हुए थे। पुलिस के अनुसार घटना स्थल से अभी लूटपाट जैसे कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। घर के अंदर फ्रेंडली एंट्री हुई है।  मरने वाले की पहचान हरिंद्रजीत सिंह के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए डी.डी.यू. अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया गया गया है।

पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार हरिंद्रजीत सिंह पिछले करीब 5 साल से ख्याला, शिवाजी एंक्लेव में अकेले रहते थे। शुक्रवार रात तक जब हरिंद्रजीत अपने कमरे से नहीं निकले तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची को हरिंद्रजीत सिंह मृत पड़े मिले।

बुजुर्ग के गले पर निशान थे जिससे आशंका है कि गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस के अनुसार हरिंद्रजीत के पास टैक्सी है, वह उसे किराए पर चलवाते थे। आश्ंाका है कि उससे संबंधित कोई व्यक्ति उनके घर आया हो और उनकी हत्या कर दी।  इलाके के लोगों का कहना है कि हरिंद्रजीत ने ने शादी नहीं की थी, वह एक महिला के साथ रहा करते थे लेकिन बाद में वह महिला के साथ ही कनाडा चले गए थे।

कनाडा में लंबे समय तक रहने के बाद वह करीब 7-8 साल पहले भारत आ गए थे। यहां उन्होंने राजौरी गार्डेन के शिवाजी इंक्लेव में एक फ्लैट लिया जिसमें वह रह रहे थे। बताया तो यह भी जा रहा है कि इस इलाके में उनकी कई स्थानों पर करोड़ों की संपत्ति है। यह संपत्ति भी उनकी हत्या की वजह हो सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You