फोन की लोकेशन से रेप साबित करेगी पुलिस

  • फोन की लोकेशन से रेप साबित करेगी पुलिस
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-4:03 PM

नई दिल्ली,(कुमार गजेन्द्र): बसपा सांसद धनंजय सिंह रेप मामले को लेकर दिल्ली पुलिस बेहद गंभीर दिखाई दे रही है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के तुरंत बाद अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस सबसे पहले रेप साबित करने के लिए सांसद धनंजय सिंह के मोबाइल फोन की लोकेशन को हथियार बनाया है।

दिल्ली पुलिस के एक आला अधिकारी के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया है कि धनंजय 2 मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल किया करता था। उसके दोनों नंबर भी पीड़िता ने पुलिस को दिए हैं। इन दोनों ही नंबरों की कॉल डिटेल और लोकेशन मंगाई है जिसे इस केस की फाइल में अटैच किया जाएगा।

पुलिस का कहना है कि अदालत में इस केस के ट्रायल के वक्त धनंजय की फोन लोकेशन ही सबसे बड़ा सबूत होगा। पूछताछ के दौरान पीड़ित महिला ने पुलिस को यह भी बताया है कि धनंजय जिस वक्त उनके घर आया करता था, उसके पास सुरक्षा के तौर पर 2 या 3 पुलिस वाले भी होते थे। पुलिस ने धनंजय को मिले इन सुरक्षाकर्मियों के बारे में भी जानकारियां जुटानी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि धनंजय के पास दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 2 लाइसैंसी हथियार हैं। महिला ने पुलिस को बताया है कि धनंजय ने उसके साथ गन प्वाइंट पर रेप किया था और इस बारे में किसी को बताने पर उसे व उसके परिवार को मारने की धमकी भी दी थी, इसलिए पुलिस धनंजय के दोनों हथियारों को कब्जे में लेकर उनकी पहचान पीड़िता से कराएगी। कानून के जानकारों का कहना है कि अगर पुलिस यह सब सबूत जुटा लेती है, तो धनंजय को रेप का यह मामला भारी पड़ सकता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You