रामलीला के विरोध पर शिवसेना कार्यकर्ता गिरफ्तार

  • रामलीला के विरोध पर शिवसेना कार्यकर्ता गिरफ्तार
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-4:22 PM

नई दिल्ली : न्यायालय द्वारा रामलीला फिल्म से रामलीला शब्द हटाने के आदेश के बाद भी सिनेमाघरों में फिल्म का प्रदर्शन हुआ। जिसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे राष्ट्रवादी शिवसेना नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
 
पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने केंद्रीय कानून मंत्री कपिल सिब्बल का पुतला भी फूंका। कार्यकर्ताओं का नेतृत्व पार्टी प्रमुख जयभगवान गोयल कर रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन राष्ट्रवादी शिवसेना की दिल्ली इकाई ने किया। प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार करके पुलिस थाना कनाट प्लेस ले गई।

गिरफ्तार होने वालों में गोयल के साथ पार्टी प्रदेश अध्यक्ष चौ. ईश्वर पाल सिंह तेवतिया, मदन लाल माहौर, स्वामी ओम जी, जितेन्द्र यादव,  सुमन आदि शामिल रहे। गोयल ने कहा कि संजय लीला भंसाली की ये फिल्म हिन्दू समाज की धार्मिक भावनाओं पर आघात तो कर ही रही है, साथ ही न्यायालय के आदेशों की धज्जियां भी उड़ा रही है। इसे केंद्रीय कानून मंत्री व कांग्रेस के नेता समर्थन दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट जबलपुर के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश के.के. लाहौटी एवं न्यायाधीश सुभाष काकड़े की पीठ ने भंसाली को फिल्म से रामलीला शब्द हटाने का आदेश दिया है लेकिन इसके बाद भी फिल्म शुक्रवार को रामलीला के नाम से ही प्रदॢशत किया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You