गीतिका आत्महत्या मामला: अरूणा चड्ढा की जमानत याचिका खारिज

  • गीतिका आत्महत्या मामला: अरूणा चड्ढा की जमानत याचिका खारिज
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-5:53 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने विमान परिचारिका गीतिका आत्महत्या मामले में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा के साथ सह-आरोपित अरूणा चड्ढा की जमानत याचिका आज खारिज कर दी। अरूणा ने दो माह की अंतरिम जमानत के बाद कल ही आत्मसमर्पण किया था। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एम.सी. गुप्ता ने अरूणा की जमानत याचिका ठुकरा दी जिसने यह कहते हुए नियमित जमानत मांगी थी कि वह नौ साल की लड़की की मां है और अपनी बेटी की देख-रेख करना चाहती है।

अदालत ने अरूणा को दो माह की अंतरिम जमानत प्रदान की थी जिसकी मीयाद 15 नवंबर को समाप्त हो गई। अदालत ने 14 अक्तूबर को यह कहते हुए मुख्य आरोपी कांडा की जमानत याचिका रद्द कर दी कि सुनवाई अहम चरण में है और उसकी मौजूदगी से ही गवाह प्रभावित हो सकते हैं।

अरूणा को इस हत्याकांड में पिछले साल आठ अगस्त को गिरफ्तार किया गया था जबकि कांडा ने पिछले साल 18 अगस्त हो आत्मसमर्पण किया था। गीतिका को पिछले साल 5 अगस्त को दिल्ली स्थित अपने अशोक विहार निवास में मृत पाया गया था। उसने आत्महत्या के पूर्व लिखे अपने पत्र में कहा था कि कांडा और अरूणा उसे परेशान कर रहे हैं और वह इसी कारण से आत्महत्या कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You