फोन कॉल टेपिंग मामले में एक और गिरफ्तार

  • फोन कॉल टेपिंग मामले में एक और गिरफ्तार
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-5:53 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण जेटली के फोन कॉल टेपिंग मामले में स्पेशल सेल ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हेड कांस्टेबल की पहचान राजकुमार सिंह के रूप में हुई है। राजकुमार भी जेटली के फोन कॉल टेपिंग मामले में शामिल पाया गया है। इस मामले में अबतक कुल सात गिरफ्तारी हो चुकी है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पिछले कई माह से इस मामले की जांच कर रही थी और इस मामले में बुधवार को तीन पुलिसकर्मी समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।  पुलिस के आला अधिकारी के मुताबिक गिरफ्तार हेड कांस्टेबल राजकुमार खजुरी खास स्थित अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त कार्यालय में कार्यरत था। 

गिरफ्तार लोगों में एक खजूरी खास थाने का एएसआई गोपाल शाहदरा थाने का हवलदार हरीश और समयपुर बादली थाने का एक सिपाही शामिल है। इनके अलावा पुलिस ने 3 जासूसों आलोक, सैफी और पुनीत को भी गिरफ्तार किया है। इस बेहद महत्वपूर्ण मामले की जांच में जुटी स्पेशल सेल ने संसद मार्ग थाने के सिपाही अरविंद डबास समेत 3 जासूसों को पकड़ा था।

गौरतलब है कि इसी साल 14 फरवरी को भाजपा नेता अरूण जेटली की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में चार लोागें को गिरफ्तार किया था। पुलिस की जांच में आधा दर्जन लोगों के शामिल होने की बात भी सामने आई थी। सेल अधिकारियों ने बताया कि इसमें कुछ और चौंकाने वाले खुलासे हुए हंै। जिनकी जांच की जा रही है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You