एन.आर.आई. महिला के खिलाफ एक और शिकायत

  • एन.आर.आई. महिला के खिलाफ एक और शिकायत
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-6:14 PM

नई दिल्ली: मयूर विहार इलाके मे अपनी  नौकरानी को शारीरिक तौर पर प्रताडि़त करने वाली एन.आर.आई. महिला आरती जैन की भले ही गिरफ्तारी के कुछ देर बाद ही जमानत हो गई।

फिर भी इनकी मुसीबतें कम होने का नाम नही ले रही है। इस बार महिला के खिलाफ एक नाबालिग लड़का सामने आया है। जिसने पांडव नगर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ प्रताडि़त आदि करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित नौकरानी के नाबालिग बेटे को पीटने का मामला सामने आया है। अगर आरोप सही साबित हो जाते है। पुलिस जल्द ही एन.आर.आई. महिला को गिरफ्तार कर लेगी। 

पूर्वी जिला के पांडव नगर पुलिस स्टेशन में शुक्रवार  दोपहर एक सौलह साल के नाबालिग लड़के ने अपनी मां के साथ आकर आरती जैन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि करीब डेढ़-दो महीने पहले आरती जैन ने उसे अपनी 85 वर्षीय बुर्जुग मां की देखभाल के लिए रखा था। लेकिन आरती उसे छोटी-छोटी बातों पर मारती थी। वह उसे रोटी कपड़ा नही देती थी। उसे धमकी देती थी कि वह अगर बाहर किसी को बताएगा तो वह उसको और ज्यादा मारेगी। वह किसी तरह से वहां से भाग गया था।

पांडव नगर पुलिस स्टेशन में आरती के खिलाफ 323/342 आदि में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरती पर लगे आरोपों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामलें में प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक से भी पूछताछ की जाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You