टिकट नहीं मिला तो निगम पार्षदों की सीटों पर गड़ाई नजरें

  • टिकट नहीं मिला तो निगम पार्षदों की सीटों पर गड़ाई नजरें
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-6:54 PM

नई दिल्ली,(सज्जन चौधरी): विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से निराश प्रत्याशियों ने अब निगम पार्षदों की सीटों पर नजरें गड़ा दी हैं। दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए 11 निगम पार्षदों को टिकट दिया गया है। विधानसभा चुनावों के लिए टिकट पा चुके 12 पार्षदों में से आठ भाजपा, दो कांग्रेस और दो बसपा के हैं।

मटियाला से कमलजीत सहरावत विधानसभा का टिकट मांग रहे थे, लेकिन टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने अब राजेश गहलोत की निगम की सीट पर नजरें गड़ा दी हैं। गौरतलब है कि राजेश गहलौते को विधानसभा चुनावों के लिए टिकट दिया गया है। तिमारपुर से पार्षद रजनी अब्बी को टिकट मिलने के बाद भले ही सूर्य प्रकाश खत्री ने विरोध जताया हो, लेकिन अब वह खुद को निगम के उप-चुनाव के लिए तैयार कर रहे हैं।

इलाके के लोगों की मानें तो वह रजनी अब्बी के साथ प्रचार में दिख जरूर रहे हैं, लेकिन खुद को आने वाला निगम चुनावों का प्रत्याशी बताने से भी नहीं चूक रहे हैं। आरके पुरम से लखीराम शर्मा ने अनिल शर्मा के खिलाफ मोर्चा तो खोल ही दिया था, लेकिन अब पार्टी की नाराजगी तो सह नही सकते, ऐसे में अगर अनिल शर्मा चुनाव जीतते हैं तो पार्टी की ओर से उन्हें निगम का मिलने के आसार हैं।

बहरहाल, देखने वाली बात यह है कि टिकट पा चुके कितने पार्षदों को विधानसभा के दर्शन होते हैं। अगर ये पार्षद विधानसभा  नहीं पहुंच पाए तो निगम का सपना देख रहे दूसरे नेताओं का क्या होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You