केजरीवाल के खिलाफ प्रवासी संगठन लामबंद

  • केजरीवाल के खिलाफ प्रवासी संगठन लामबंद
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-7:49 PM

नई दिल्ली:  यूपी-बिहार और पूर्वांचलियों को मुबंई से खदेडने की धमकी देने वाले ठाकरे परिवार की तर्ज पर अब दिल्ली में भी एक नये ठाकरे  का जन्म हुआ है, जो यूपी-बिहार के लोगों को दिल्ली छोडऩे की धमकी दे रहा है।

 दिल्ली का यह ‘ठाकरे’ कोई और नहीं बल्कि, ‘आप’ के मुखिया अरविंद केजरीवाल हंै। गांधी टोपी पहन ये खुलेआम धमकी दे रहे लेकिन दिल्ली  पुलिस इनपर कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इनके खिलाफ दिल्ली थाना में  दर्ज है।

इस बात से नाराज प्रवासी भलाई संगठन 18 नवम्बर से दिल्ली   में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल एवं धरना- प्रदर्शन, साथ ही जंतर- मंतर पर अनशन करने वाले हैं। इसकी जानकारी आज यहां प्रवासी भलाई संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह ने पत्रकारों को दी।

अविनाश सिंह के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ने 24 जुलाई को अपने कार्यालय के फोन से उन्हें दिल्ली छोडऩे और हत्या की धमकी मोबाइल पर दी थी। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि तुरंत दिल्ली छोड दें, अन्यथा जान से हाथ धोना पड़ेगा।

धमकी दी गई है कि यूपी-बिहार से दिल्ली आकर संगठन चलाना चाहते हो, ऐसा नहीं होने देंगे। जैसे कुत्ते को खदेड़ते हैं, उसी तरह से आम आदमी पार्टी भगा देगी। लिहाजा, पार्टी एवं पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का विरोध करना बंद कर दो। बावजूद इसके संगठन  अपना आंदोलन जारी रखा। दो दिन बाद 27 जुलाई को फिर मोबाइल पर धमकी दी गई। जिसकी शिकायत उसी दिन महेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन में की गई।

गौरतलब है कि 11 जुलाई को जंतर- मंतर पर एक प्रवासी मेडिकल छात्रा की हत्या के विरोध में प्रवासी भलाई संगठन द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा था। इस दौरान केजरीवाल बिना बुलाए मंच पर पहुंच गए और दिल्ली व यूपी सरकार एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You