सर्विलांस पर रखी गई गई महिला मोदी की ‘गर्ल फ्रेंड’!

  • सर्विलांस पर रखी गई गई महिला मोदी की ‘गर्ल फ्रेंड’!
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-8:57 PM

नई दिल्ली: (नीरज बाली) कोबरा पोस्ट द्वारा अमित शाह और सिंघल की महिला जासूसी की बातचीत के खुलासे के बाद एक जानकरी यह भी सामने आई है कि सर्विलांस पर रखी गई गई महिला मोदी की ‘गर्ल फ्रेंड’ है जिसकी निगरानी रखने के लिए खुद मोदी ने ही कच्छ के पूर्व कलेक्टर प्रदीप शर्मा को हिदायतें दी थी और यही कलेक्टर बाद में एक केस में सजा भुगत कर हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत के बाद बाहर आएं है।

मिली जानकारी के मुताबिक वो महिला कच्छ में किसी प्रोजेक्ट के लिए आई थी जिसके लिए मोदी ने शर्मा को महिला की मदद करने के लिए कहा था जिसके लिए शर्मा ने उस महिला की मदद भी की एक जानकारी के मुताबिक मोदी जब एक टूर पर गए तो यह महिला मोदी के साथ उनके साथ रही, मोदी को शक हो गया कि इस दौरान की कुछ जानकारीयां शर्मा के हाथ लग गई हैं इसके बाद मोदी ने इस महिला और शर्मा पर निगरानी रखनी शुरू कर दी।

आईपीएस अधिकारी सिंघल द्वारा रिकॉर्डेड टेप में अमित शाह ने सिंघल को निर्देश भी दिया है कि शर्मा को एक मामले में कितने साल जेल में रखना है और हुआ भी ऐसा ही तीन महीने बाद प्रदीप शर्मा को जेल में बंद कर दिया गया और शर्मा ढाई साल तक जेल में भी रहे। जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट में शर्मा ने अपनी जमानत याचिका में कहा था कि गांधी नगर में जो मोस्ट पॉवर फुल पर्सन है उसका और एक महिला के कुछ डॉक्यूमेंट मेरे पास है जिसका शक उन्हें भी (मोदी) है इसी वजह से मुझे बंद कर दिया गया है

जानकारी के मुताबिक उस समय सुप्रीम कोर्ट ने शर्मा से कहा था यह उनका व्यक्तिगत मामला है आप इतना पहरा इस याचिका में से निकाल दें उसके बाद आपकी याचिका पर गौर होगा लिहाजा सुप्रीम कोर्ट ने शर्मा की याचिका सुनी और उनको जमानत मिली। जानकारी के मुताबिक उक्त महिला शर्मा के कॉन्फिडेंस में आ गई थी जिसका मोदी को यह शक हो गया था कि शर्मा के पास दोनों के कुछ सबूत हाथ लग गए हैं। सूत्रो की माने तो इस महिला और शर्मा को इस तरह से ट्रैक किया गया जैसे आतंकवादियों को ट्रैक किया जाता है। सूत्रों की माने तो यह महिला अहमदाबाद की रहने वाली है लेकिन गुजरात के मुख्य मंत्री नरेंद्र मोदी ने इस महिला को बंगलौर में काम पर लगवाया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You