‘भाजपा के शासन में, रेत मिलेगी राशन में’

  • ‘भाजपा के शासन में, रेत मिलेगी राशन में’
You Are HereNational
Sunday, November 17, 2013-12:48 PM

मंडीदीप: कांग्रेस के युवा नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की मध्यप्रदेश सरकार पर शिक्षा और पेंशन से लेकर खनन माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कटाक्ष किया, ‘भाजपा के शासन में, रेत मिलेगी राशन में।’ मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष सिंधिया ने राजधानी भोपाल से लगे रायसेन जिले के भोजपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले मंडीदीप में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

भोजपुर सीट से कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुंदरलाल पटवा के भतीजे सुरेंद्र पटवा के बीच रोचक मुकाबला है। सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में हर तरफ माफिया हावी है। शिक्षा माफिया, पेंशन माफिया, रेत माफिया और खनन माफिया को सरकार का संरक्षण हासिल है।

नर्मदा और चंबल नदियों को रेत के लिए खोद कर बर्बाद किया जा रहा है। यहां तक बडे-बडे पहाड तक खोद दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि उज्जैन सिंहस्थ कुंभ की तैयारियां के पैसे में अनियमितताएं हुई। सरकारी राशन की दुकानों में बडा घोटाला है। उन्होंने कहा कि अब तो कहा जाने लगा है कि भाजपा के शासन में रेत मिलेगी राशन में।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You