मोदी बोले, ICU में पड़ा रुपया, UPA की आबरू भी खतरे में

You Are HereNational
Sunday, November 17, 2013-4:24 PM

बेंगलुरु: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी कर्नाटक की खोई जमीन पाने की हसरत लिए बैंगलुरु में आज रैली को संबोधित कर रहे हैं। मोदी ने रैली का आगाज प्रो. सीएन राव और भारतीय क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का अभिनंदन कर किया। मोदी ने कहा कि सचिन को भारत रत्न मिलने की बहुत-बहुत बधाई। मोदी ने कहा कि बेंगलुरु के नौजवानों ने देश का नाम रौशन किया मोदी ने रैली में कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि मुझे पचा नहीं पा रही कांग्रेस, मेरे खिलाफ षड्यंत्र हो रहे हैं।

 

मोदी ने अपने भाषण में अटल बिहारी वाजपेयी की सरकारी की सूचना और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में किए गए काम का जिक्र किया। मोदी ने कहा कि देश ने तकनीक में इतनी अधिक तरक्की की यह अटल बिहारी वाजपेयी की दूरदर्शिता का ही परिणाम था। मोदी ने कहा, 'मून मिशन अटल जी का सपना था।' युपीए सरकार पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि यूपीए का रुपया आईसीयू में पड़ा है। रुपए और सरकार की आबरू में नीचे गिरने की होड़ मची हुई है।

 

मोदी ने यूपीए सरकार की आर्थिक नीतियों पर भी हमला बोला। यूपीए सरकार पर देश को गहरे आर्थिक संकट में डालने का आरोप लगाया। रैली में मोदी ने कहा कि भारत की आबादी के 65 प्रतिशत लोग 35 साल के नीचे हैं। भारत युवा देश है। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र देश होने के साथ-साथ सबसे युवा देश है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You