विकास के दावों के नाम रही राहुल की रैली

  • विकास के दावों के नाम रही राहुल की रैली
You Are HereNcr
Sunday, November 17, 2013-6:20 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की रैली में राहुल गांधी ने विकास और अधिकार की बात करते हुए आज भी शीला सरकार की जमकर तारीफ की। अंबेडकर नगर की रैली में राहुल ने शीला सरकार के विकास कार्यों को याद दिलाते हुए मुख्यमंत्री द्वारा शुरू की गई भागीदारी योजना की भी चर्चा की। रैली में मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, जयप्रकाश अग्रवाल, शकील अहमद  सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे।
 
मंगोलपुरी की रैली की तरह अपनी आज की रैली में भी राहुल गांधी ने शीला सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और विकास के नाम पर वोट मांगा।राहुल के साथ ही मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने भी रैली को संबोधित करते हुए कई लोक लुभावाने वादे किए। शीला ने कहा कि आने वाले समय में जनता के बीच वेडिंग मशीन से अनाज बंटवाया जाएगा।

राहुल गांधी ने उपलब्धियों को गिनाते हुए इंटरनेशनल एयरपोर्ट औ मेट्रो का जिक्र किया।  इसके साथ उन्होंने 24 घंटे बिजली और आरटीआई को भी शामिल किया। अपने भाषण के दौरान राहुल ने भाजपा और एनडीए की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने सपनों को हकीकत में बदला है।

देर से आने की वजह से राहुल गांधी की रैली में भीड़ कम दिखी। रैली के 10.00 बजे का समय दिया गया था पर राहुल गांधी 1.30 बजे पहुंचे।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You