शाजिया इल्मी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा छोटा भाई

  • शाजिया इल्मी के खिलाफ  चुनाव लड़ेगा छोटा भाई
You Are HereNcr
Sunday, November 17, 2013-4:20 PM

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) की आर.के.पुरम क्षेत्र से प्रत्याशी शाजिया इल्मी के खिलाफ  उनके छोटे भाई राशिद इल्मी भी चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी कर ली है। इस बाबत पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं और चुनाव के लिए लोगों से मिलकर अपने पक्ष में माहौल तैयार कर रहै हैं।

वह शाजिया को सबक सिखाने के लिए दिल्ली विधानसभा का चुनाव लडऩे के लिए अपने गृह निवास कानपुर से पूरी तैयारी से यहां आए हुए हैं। बकौल राशिद चुनाव मैदान में उतरी शाजिया लोगों से जिस तरह से पेश आ रही हैं या चैनलों पर किसी मामले पर बहस करती हुई दिखाई देती हैं, वह उसका बनावटी रूप है।

सही मायने में वह मां तक की इज्जत नहीं करती तो परिवार के अन्य सदस्य तथा जनता की क्या करेंगी। वह आर.के.पुरम विधानसभा क्षेत्र से आप प्रत्याशी शाजिया इल्मी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। राशिद इल्मी ने शाजिया पर मां, भाईयों पर ज्यादती व पुश्तैनी संपत्ति हासिल करने के जो गंभीर आरोप लगाए हैं इसके लिए बतौर सबूत फोटो व वीडियो सोशल नैटवर्किंग साइट फेसबुक पर गत सितम्बर माह में अपलोड कर दिया था।

साथ ही एक पोस्ट में लिखा है कि चुनाव के सिलसिले में शाजिया जो बेहतर जनसेवा करने की दावे कर रही हैं यह उसका दोहरा चरित्र है। अभी तक उसने जो भी किया वह भ्रष्टाचार कम करने के लिए नहीं बल्कि उसे बढ़ावा देने के लिए किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You