मोदी केवल मार्केटिंग कर रहे हैं: गहलोत

  • मोदी केवल मार्केटिंग कर रहे हैं: गहलोत
You Are HereNational
Sunday, November 17, 2013-4:53 PM

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि जनसभाओं में भाषण देकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी केवल मार्केटिंग कर रहे हैं और आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उनका असली चेहरा सामने आ जाएगा।
  
गहलोत आज यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र जारी करने के बाद पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गुजरात तो मोदी के सत्ता में आने से पहले ही औद्योगिक ²ष्टि से विकसित था लेकिन आज गुजरात में सडकें खस्ताहाल हैं और पेयजल का माकूल इंतजाम नही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे और मोदी की बॉडी लेंग्वेज एक जैसी है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी देश को खण्डित करने की बात करते हैं और वह प्रधानमंत्री पद के योग्य नही हैं लेकिन यदि ऐसा हुआ तो देशवासियों का दुर्भाग्य होगा।

राजस्थान में टिकट नही मिलने से बागी होकर मैदान में आए नेताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के सवाल पर गहलोत ने कहा कि कांग्रेस में अनुशासनहीनता करने वालों को पार्टी से निष्कासित करने की परम्परा रही है।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You