मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये विधानसभा चुनाव सेमीफाइनल

  • मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये विधानसभा चुनाव सेमीफाइनल
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-7:19 AM

जयपुर : राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और इसके लिए यह चुनाव सेमीफाइनल है। श्रीमती राजे ने निवाई, देई, आली, गढी, ओबारी, सीमलवाडा और डूंगरपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुये आज यह बात कही।

उन्होंने कहा कि इसके लिए फाइनल अगले वर्ष 2014 में होगा और फाइनल जीतने के लिये सेमीफाइनल जीतना जरूरी होता है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाने एवं राजस्थान में सुराज की प्रतीक भाजपा सरकार लाने के लिये राजस्थान में कमल खिलने की जरुरत हैं। श्रीमती राजे ने कहा कि राजस्थान में पानी एवं सिंचाई की समस्या को समाप्त करने के लिये भाजपा सत्ता में आने के बाद नदियों को जोडने का काम आगे बढायेगी ताकि प्रत्येक किसान के खेतों तक पानी पहुंच सके।

राजस्थान में महिलाओं पर बढ रहे अत्याचारों के लिये राज्य की कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार बताते एवं उसे उखाड फेंकने का संकल्प लेते हुये श्रीमती राजे ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने महंगाई भ्रष्टाचार एवं अत्याचार का जो शासन कायम किया है उससे जनता को मुक्ति दिलाकर रहेंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार साढे चार सालों तक सोती रही और अब चुनाव आने पर सक्रियता दिखाने की कोशिश कर रही है पर उनका मानना है कि जिस कांग्रेस ने पांच सालों तक सिर्फ महंगाई बढाने एवं भ्रष्टाचार एवं दुराचार में ही लिप्त रहने का काम किया है

उसे वापस लाने का काम कोई व्यक्ति नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के समय राज्य को भरपूर बिजली मिल रही थी किन्तु अब मुश्किल से पांच से सात घंटे बिजली मिल रही है लेकिन भाजपा सरकार आने पर पूरे 24 घंटे घरेलू बिजली मिलेगी और शुद्ध पेयजल तथा रोजगार के अवसर देंगे तथा भय एवं अपराध मुक्त नये राजस्थान का निर्माण करेंगे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You