राहुल गांधी को आईएसआई वाले बयान पर माफी मांगनी चाहिए : जयराम रमेश

  • राहुल गांधी को आईएसआई वाले बयान पर माफी मांगनी चाहिए : जयराम रमेश
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-7:42 AM

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ‘आईएसआई बयान’ पर बवाल खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। मुजफ्फरनगर के कुछ मुस्लिम युवाओं पर दिया गया कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बयान एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उनकी ही पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा है कि राहुल को अपने बयान को लेकर माफी मांगनी चाहिए।

रमेश ने कहा कि उनके कुछ गैर मुस्लिम दोस्तों ने भी आईएसआई वाली टिप्पणी को लेकर नाखुशी जाहिर की है, हालांकि उन्होंने कहा कि राहुल का इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

दरअसल, कुछ दिनों पहले राहुल ने राजस्थान के चुरू में एक चुनावी रैली के दौरान कहा था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई मुजफ्फरनगर हिंसा के बाद से वहां के कुछ युवाओं के संपर्क में है। राहुल ने कहा था कि एक खुफिया विभाग के अधिकारी ने उन्हें यह जानकारी दी है। राहुल के इस बयान के बाद बड़ा राजनीतिक बवाल मचा था और बीजेपी ने इस बात पर भी सवाल उठाए थे कि एक खुफिया विभाग का अधिकारी राहुल को अपनी रिपोर्ट क्यों देता है। इस मामले पर चुनाव आयोग ने राहुल को आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में बीते 31 अक्टूबर को नोटिस जारी किया था, राहुल ने खुद को बेकसूर बताया है। राहुल ने अपनी सफाई में कहा था कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You