मोदी बताएं, अमित शाह के ‘साहब’ कौन हैं: रावत

  • मोदी बताएं, अमित शाह के ‘साहब’ कौन हैं: रावत
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-10:37 AM

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री हरीश रावत ने गुजरात में एक युवती की जासूसी के मामले में राज्य के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से कल सवाल किया कि दो खोजी न्यूज पोर्टलों की रिपोर्ट में अमित शाह और जी एल सिंघल के बीच वार्तालाप में शाह अपने जिस ‘साहब’ का जिक्र कर रहे हैं, वह कौन है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के केन्द्रीय पर्यवेक्षक रावत ने यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि न्यूज पोर्टलों की खोजी पत्रकारिता से जो सवाल उठे हैं। मोदी को उनका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा महासचिव अमित शाह और सिंघल के बीच वार्तालाप में शाह एक लड़की की जासूसी के सिलसिले में जिस ‘साहब’ का जिक्र करते हैं। वह साहब कौन है।

रावत ने कहा कि पूरा देश शाह के एक ही साहब को जानता है और वह साहब मोदी स्वयं हैं। उन्होंने कहा कि अगर मोदी उस वार्तालाप वाले ‘साहब’ नहीं हैं तो उन्हें शाह के खिलाफ इस मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश देना चाहिए।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि इस मामले में पीड़िता से जो भी पुलिस अधिकारी मिला उसे निलंबित कर दिया गया। जासूसी के काम में
तीन तीन एजेंसियां लगाईं गईं।

रावत ने कहा कि खोजी न्यूज पोर्टल की खोज की चोटें कांग्रेस को भी लगीं हैं। पर इन पोर्टलों की उनकी निष्पक्ष रिपोर्टों के लिए प्रतिष्ठा है। इसलिए इसके द्वारा उठाए गए सवाल बहुत ही गंभीर हैं और उनकी अनदेखी नहीं की जा सकती।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You