महिला की जासूसी: जदयू ने मोदी के इस्तीफे की मांग की

  • महिला की जासूसी: जदयू ने मोदी के इस्तीफे की मांग की
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-8:29 AM

नई दिल्ली: भाजपा के दोस्त से दुश्मन बनी पार्टी जदयू ने 2009 में एक महिला की जासूसी कराए जाने के आरोपों के मद्देनजर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस्तीफे की मांग की है। साथ ही, वह इस मुद्दे की जांच उच्चतम न्यायालय के किसी मौजूदा न्यायाधीश से कराए जाने की मांग में कांग्रेस के साथ हो गई। जदयू महासचिव के. सी. त्यागी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘कर्नाटक के तत्कालीन मुख्यमंत्री रामकृष्ण हेगड़े को इसी तरह के आरोपों पर पद छोडऩा पड़ा था।

 

जब तक मोदी पाक साफ नहीं ठहरा दिए जाते तब तक के लिए उन्हें पद छोड़ देना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि शीर्ष न्यायालय के एक मौजूदा न्यायाधीश से इस मामले की जांच कराई जानी चाहिए। केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास और जयंती नटराजन सहित कांग्रेस नेताओं ने भी यह मांग की है। उन्होंने इस टेप बातचीत को छिपाने को लेकर सीबीआई और खुफिया ब्यूरो के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

 

त्यागी ने कहा, ‘‘वे लोग बेशक मोदी से मिले हुए हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की जरूरत है।’’ एक युवती के निजी जीवन की जासूसी करने में सरकारी मशीनरी और एटीएस के इस्तेमाल को उन्होंने पूरी तरह से अनैतिक करार दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You