नरेन्द्र मोदी की 19 नवंबर को अलवर में सभा

  • नरेन्द्र मोदी की 19 नवंबर को अलवर में सभा
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-8:46 AM

अलवर: भारतीय जनता पार्टी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 नवम्बर को राजस्थान अलवर में पार्टी की सभा को संबोधित करेगें।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार गुजरात पुलिस के अधिकारियों का एक दल अलवर पहुंच गया है और व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने में जुट गया है। अलवर के विजय नगर स्थित खुले मैदान में सुबह 10.30 बजे होने वाली जनसभा की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए आज भाजपा के पदाधिकारियों ने सभा स्थल का जायजा लिया।

भाजपा जिलाध्यक्ष संजय शर्मा ने बताया कि तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही है। सभा में भीढ़ को लेकर कोई लक्ष्य निर्धारित नहीं किया गया है। मोदी को सुनने के लिए आमजन अपने आप आ रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि सभा में एक लाख से अधिक लोगों के आने की उम्मीद है। उनकी राज्य में चार, पांच जनसभाएं है। मोदी राजस्थान विधानसभा चुनावों में भाजपा की सभा को सम्बोधित करेंगे। उनके साथ सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय सचिव भूपेन्द्र सिंह यादव भी आएंगे। मोदी की अलवर में पहली सभा है। यहीं से वह राज्य में चुनाव प्रचार का आगाज करेगें।

मोदी की सभा को लेकर खुफिया विभाग और गुजरात पुलिस पूरी तरह संजीदा दिखाई दे रही है। सभा को लेकर गुजरात पुलिस के अधिकारियों का एक दल शनिवार को ही अलवर पहुंच गया। यहां अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, मुख्यालय, शिवराज मीणा, पुलिस उपाधीक्षक सुखवीरसिंह, सुरेन्द्र सिंह राठौड तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने भी सभा स्थल का दौरा किया। पुलिस मोदी की सभा में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चौकन्नी है।

मोदी की सभा में अलवर की सभी 11 विधानसभा क्षेत्रों से जनता के आने की संभावनाओं को लेकर प्रशासन ने पाॢकग व्यवस्था तय की है। दुपहिया वाहनों के लिए दशहरा मैदान एवं चौपहिया वाहनों के लिए कला कॉलेज मैदान निर्धारित किया गया है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें बदलाव भी संभव है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You