BJP की प्रदर्शनी में दिखेंगे ‘प्लेटफार्म पर चाय बेचने वाले मोदी'

  • BJP की प्रदर्शनी में दिखेंगे ‘प्लेटफार्म पर चाय बेचने वाले मोदी'
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-9:00 AM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की आगरा में 21 नवम्बर को प्रस्तावित रैली के पहले लगने वाली प्रदर्शनी में रेलवे प्लेटफार्म पर चाय बेचते उनके चित्र को प्रमुखता से लगाया जाएगा। आगामी 19 और 20 नवम्बर को आगरा में लगने वाली इस प्रदर्शनी के जरिये मोदी के जन्म से लेकर आज तक के सफर को स्केचिंग से प्रदर्शित किया जाएगा। प्रदर्शनी में मोदी के जीवन का चित्रण पेंटिंग और वीडियो द्वारा भी किया जाएगा।

 

वीडियो करीब डेढ़ घण्टे का होगा जिसमें उनके संघर्षों का चित्रण रहेगा। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद नरेश अग्रवाल ने व्यंग्य किया था कि एक चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री कैसे बन सकता है। इसका जवाब मोदी ने चाय बेचने वाले को देश बेचने वाले से बेहतर बताकर दिया था। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकान्त बाजपेयी ने प्रदर्शनी का ब्योरा देते हुए यहां पत्रकारों से कहा कि अग्रवाल टीवी और अखबारों में जगह पाने के लिए मोदी पर हमला करते हैं।

 

उन्होंने सपा सांसद रामगोपाल यादव के बयान की भी आलोचना की जिसमें कहा गया था कि राजनाथ सिंह मोदी को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बनाकर घुमा रहे हैं। प्रदर्शनी में लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा ‘स्टेच्यू आफ यूनिटी’ का माडल भी लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनी के माध्यम से मोदी के व्यक्तित्व को आम जनता में प्रदर्शित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आगरा की रैली स्थल से तीन किमीमीटर परिधि को वाहन विहीन रखा जाएगा। इस क्षेत्र में आठ लोकसभा और 40 विधानसभा की सीटें आती हैं। इन सीटों पर जीत के लिए मोदी की रैली मील का पत्थर साबित होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You