आतंकवाद व नक्सलवाद कांग्रेस की देन: उमा

  • आतंकवाद व नक्सलवाद कांग्रेस की देन: उमा
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-9:22 AM

सागर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि उसने अपने स्वार्थों के लिए आतंकवाद और नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है, जो आज नासूर बन चुका है। बुंदेलखंड के सागर जिले के खुरई विधानसभा क्षेत्र में उमा भारती ने भाजपा के उम्मीदवार के लिए वोट मांगे।

 

उन्होंने यहां कांग्रेस के राष्ट्रीय उपध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अपनी दादी व पिताजी की शहादत का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘मैं राहुल गांधी से पूछना चाहती हूं कि आखिर वे जिस आतंकवाद के शिकार हुए हैं, उसका जनक कौन है। कांग्रेस ने ही अपने स्वार्थ के लिए इनको बढ़ावा दिया। आज आतंकवाद तथा नक्सलवाद नासूर की तरह देश को दु:ख दे रहा है, इन पर काबू पाना कांग्रेस के बस की बात नहीं है।’’

 

उमा भारती ने कहा कि इन समस्याओं के समाधान के लिए नरेन्द्र मोदी जैसे दृढ़ संकल्प और साहसी राजनेता की आवश्यकता है, नरेन्द्र मोदी समय की मांग हैं। हमें देश में बुनियादी परिवर्तन लाने के लिए भाजपा की सरकार और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को स्वीकार करना होगा। उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यप्रणाली की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने गुजरात का विकास करके देश और विदेश में ख्याति अर्जित की है उनके सत्ता में आने से देश में हर खेत को पानी, हर व्यक्ति को रोटी, कपड़ा और मकान का हक सुनिश्चित होगा?


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You