'द गुत्थीज शो' में नजर आएंगी 'गुत्थी'

  • 'द गुत्थीज शो' में नजर आएंगी 'गुत्थी'
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-5:11 PM

मुंबई: 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' में गुत्थी का किरदार निभा रहे सुनील ग्रोवर अब बहुत जल्द ही अपने नए शो में नजर आ सकते हैं यानि अब गुत्थी अपना एक अलग से शो करेंगी। माना जा रहा है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा से अलग होकर सुनील अपना नया शो लॉन्च करने वाले हैं, जिसका नाम 'द गुत्थीज शो' रखा जाएगा। सूत्रों ने बताया कि सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने नए शो की तैयारी में जुटे हैं, लेकिन चर्चा कुछ ऐसी है कि गुत्थी विदेश में कपिल के साथ शो करने में व्यस्त हैं। हालांकि अब तक दोनों खबरों की पुष्टि नहीं हुई है।

कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा ने ट्वीट पर साफ कहा था कि उनके और गुत्थी के बीच सब कुछ ठीक है, लेकिन अगर गुत्थी को शो में दिक्कतें महसूस हो रहीं हैं तो वे उन्हें जबरदस्ती शो में वापस आने के लिए नहीं कहेंगे,अगर गुत्थी वापस आते हैं तो उनका तहे दिल से स्वागत किया जाएगा। गौरतलब है कि कई एपिसोड से गुत्थी शो में नजर आ रहीं हैं।

माजरा कुछ ऐसा है कि शो की लोकप्रियता को देखते हुए गुत्थी ने चैनल औरप्रोडक्शन टीम से ज्यादा पैकेज की मांग की थी, लेकिन टीम ने देने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद से गुत्थी शो में नजर नहीं आ रहे हैं। लेकिन गुत्थी के करीबी सूत्रों ने बताया कि उन्हें काफी समय से ही शो में असहजता महसूस हो रही थी। भविष्य में परेशानी और न बढ़े इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कहना ज्यादा मुनासिब समझा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You