कल राजस्थान में होगा राहुल V/S मोदी

  • कल राजस्थान में होगा राहुल V/S मोदी
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-12:17 PM

जयपुर: राजस्थान विधानसभा की 200 में से 199 सीटों पर आगामी एक दिसम्बर को होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री पद के घोषित उम्मीदवार गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी कल मंगलवार को प्रदेश में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस और भाजपा दोनों ही अपने नेताओं की सभाओं को सफल बनाने के प्रयास में जुटी हुई हैं। प्रदेश विधानसभा के चुनाव घोषित होने के बाद राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी पहली बार प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। हालांकि, चुनाव घोषित होने से पहले राहुल और मोदी राज्य में जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं ।

कांग्रेस प्रवक्ता सत्येन्द्र सिंह राघव के अनुसार राहुल गांधी चित्तौडग़ढ और बीकानेर में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव सभाओं को सम्बोधित करेंगे। इस दौरान क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि चुनाव सभाओं को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं।

भाजपा प्रवक्ता विमल कटियार के अनुसार नरेंद्र मोदी अलवर, भरतपुर जिले के डीग कुम्हेर विधानसभा क्षेत्र में पाला, सवाई माधोपुर, बांदीकुई (दौसा) और दूदू (जयपुर) में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि मोदी गुजरात से वायुयान से सांगानेर हवाई अड्डे पहुंचकर हेलीकॉप्टर से चुनाव सभा स्थल के लिए रवाना होंगे । वह दूदू में अन्तिम चुनाव सभा को सम्बोधित कर सांगानेर से गुजरात के लिए रवाना हो जाएंगे।

इधर, पुलिस सूत्रों के अनुसार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। चुनाव सभाओं में आने वाले लोगों को सुरक्षा जांच से गुजरना होगा। सभा स्थल पर वर्दीधारी के अलावा सादा कपड़ों में भी सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You