राजबब्बर ने कहा, मोदी ‘बडबोला साहेब’

  • राजबब्बर ने कहा, मोदी ‘बडबोला साहेब’
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-2:42 PM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार तथा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांगे्रस ने आज उन्हे ‘बडबोले साहेब’ की संज्ञा दी और उनसे सवाल किया कि वे गुजरात में एक लडकी की जासूसी के मामले में अब चुप क्यों हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजबब्बर ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि मोदी बहुत बोलते हैं और उन्हें इतिहास का कोई ज्ञान नहीं है तथा वे इस नाते बडबोले हैं जबकि उन्हें साहेब की संज्ञा हमने नहीं बल्कि उनके ही एक पूर्व गृह मंत्री ने दी है।

राजबब्बर ने कहा कि गुजरात के पूर्व गृह मंत्री के अनुसार साहेब के कहने पर ही गुजरात में एक लडकी की जासूसी करवाई गई और एक नहीं बल्कि तीन विभागों द्वारा यह काम किया गया। उन्होने कहा कि गुजरात में आई.बी, ए.टी.एस एवं सीआईडी द्वारा लडकी का पीछा किया गया और यह पता लगाया गया कि वह कहां कहां जाती है और किस किस से मिलती है।

राजबब्बर ने कहा कि मोदी बतायें कि इस मामले में वे अब मौन क्यों हैं, उनकी आवाज क्यों बंद है और उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी है। एक प्रश्न के उत्तर में राजबब्बर ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणा वीर मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि चौहान घोषणाओं की तलवार चलाते हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You