सीसीटीवी फुटेज के साथ की गई थी छेड़छाड़ : दिल्ली पुलिस

  • सीसीटीवी फुटेज के साथ की गई थी छेड़छाड़ : दिल्ली पुलिस
You Are HereNcr
Monday, November 18, 2013-5:10 PM

नई दिल्ली: घरेलू नौकरानी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है कि धनंजय सिंह के घर से मिले सीसीटीवी फुटेज से कई से ऐसी कई तस्वीरें मिली हैं जिन्हें देखकर लगता है कि फुटेज के साथ छेड़छाड़ की गई है।

पुलिस का मानना है कि इससे यह साबित होता है कि नौकरों को रोजाना बुरी तरह से पीटा जाता था। वहीं धनंजय सिंह के वकील ने अदालत को बताया कि धनंजय अपनी पत्नी जागृति की क्रूरता के सामने लाचार था और इसलिए दोनों दिल्ली में रहते हुए अलग-अलग घरों में रहते थे। लेकिन पुलिस का कहना है कि 31 अक्तूबर से 4 नवंबर के बीच धनंजय और जागृति के बीच लगभग 50 बार फोन पर बातचीत हुई थी।

पुलिस के मुताबिक धनंजय ने तलाक की अर्जी अगस्त में ही दायर कर दी थी।  8 महीनों के दौरान घर में करीब 20 सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए। वहीं तलाक की अर्जी दायर करने के बाद भी धनंजय और जागृति एक साथ रह रहे थे और राखी की मौत के बाद भी दोनों के बीच बातचीत हुई थी। एफएसएल की रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि कैमरे के फुटेज के साथ छेड़छाड़ की गई है।  इसके साथ ही पुलिस ने एक अन्य नौकरानी मीना के बयान को भी अदालत के सामने पेश किया।

पुलिस ने यह भी खुलासा किया नौकरों को पीटने का यह सिलसिला काफी लंबे समय से चला आ रहा था। कई नौकरों के जख्म महीनों पुराने हैं। वहीं आरोपी धनंजय सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए आज अदालत ने धनंजय सिंह के सभी समर्थकों को कोर्ट से बाहर जाने का आदेश दिया। धनंजय सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए अदालत ने अगली  तारीख 20 नवंबर तय की है। तब तक के लिए धनंजय सिंह और जागृति सिंह को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।
 
गौरतलब है कि धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह पर अपनी नौकरानी की हत्या का आरोप है। वहीं धनंजय पर भी सबूतों के साथ छेड़छाड़ और हत्या में साथ देने का आरोप है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You