राहुल की रैली से कांग्रेस प्रत्याशियों में मची खलबली

You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-7:42 PM

नई दिल्ली:  दिल्ली के दक्षिणपुरी में आयोजित रैली में भीड़ न होने की वजह से राहुल कई घंटे देर से आए और जब आए तो लोग उठकर जाने लगे थे। ऐसे में इस रैली को फ्लॉप रैली करार दिया गया। 

इस फ्लॉप रैली से कांग्रेस के प्रत्याशियों में खलबली मच गई है। वे प्रार्थना कर रहे हैं कि उनके इलाके में किसी बड़े नेता की चुनावी सभा न रखी जाए। उन्हें डर सता रहा है कि कहीं दक्षिणपुरी की तरह उनकी रैली से भी लोग भाग न जाएं।
 
वहीं रैली में मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की अपील के बाद भी लोग रैली में नहीं रुके थे। ऐसे में इनकी परेशानी भी बढ़ गई है। शीला दीक्षित ने इस मुद्दे पर सफई देते हुए कहा कि रैली से लोग खाने-पीने के चले जाते हैं, इसमें कोई नई बात नहीं हैं।

हमने पानी की व्यवस्था की थी, लेकिन टैंकर नहीं आ सके, जिसकी वजह से लोग पानी पीने चले गए थे। राहुल की पहले भी रैलियां हुई हैं, जिन्हें सुनने के लिए लोग आते रहे हैं।  
 
लेकिन, कांग्रेस को डर है कि कहीं एक-दो बार और ऐसा हो गया तो भाजपा के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी के सामने राहुल की परेशानी और बढ़ जाएगी। वहीं पार्टी को डर है कि नरेंद्र मोदी की हर रैली में लाखों की भीड़ उमड़ रही है जिसका संकेत समझ कर
पार्टी को सही कदम उठाना चाहिए।

वहीं विधायकों का कहना है कि इससे तो ज्यादा अच्छा है कि वह खुद अपने इलाकों में किए गए विकास कार्यों और दिल्ली सरकार की उपलब्धियों के नाम पर लोगों से वोट मांग लें, लेकिन अगर बड़े नेताओं की रैली फ्लॉप रही तो उनका तो कॅरियर ही समाप्त  जाएगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You