हर्षवर्धन ने शीला पर साधा निशाना

  • हर्षवर्धन ने शीला पर साधा निशाना
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-10:00 PM

नई दिल्ली : दिल्ली में रहने वाले प्रवासियों को अक्सर अपने बयानों के जरिए दिल्ली पर बोझ बताने के  चलते सुर्खियों में आती रहीं मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर भाजपा ने राहुल गांधी के  सहारे हमला बोला है।

हाल ही में राहुल गांधी ने एक  जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली को प्रवासियों का शहर बताया है, उनके इस बयान के बाद भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद के  उम्मीदवार हर्षवर्धन ने मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर निशाना साधा है।

सोमवार को एक बयान में कहा है कि राहुल गांधी का भाषण पूरी तरह से असत्य, भ्रामक  और  गुमराह करने वाला था। उन्होंने कहा कि रविार को आयोजित राहुल की रैली में जिस तरह से पार्टी की हताशा जगजाहिर हुई है उसने साबित कर दिया है कि इस बार कांग्रेस पार्टी का जहाज डूबने वाला है।

हर्षवर्धन ने कहा कि मुख्यमंत्री शीला दीक्षित कहती हैं कि पूर्वांचली व अन्य प्रांतो से दिल्ली आकर काम करने तथा यहां बसने वाले लोग यहां पर भार  के समान हैं।  जबकि  राहुल कहते हैं कि  दिल्ली प्रवासियों का शहर है। उनका स्वयं का परिवार कश्मीर से आकर दिल्ली में बसा है और शीला दीक्षित भी उत्तर प्रदेश की बहू हैं और वो भी यहां आकर बसी हैं।

हर्षवर्धन ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के  बयान और मुख्यमंत्री के  बयानों में विरोधाभास को लेकर कहा है कि कांग्रेस में आपसी मतभेद साबित करता है कि इस बार उनकी हार निश्चित है जिससे वे हतश हो रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You