सुषमा ने किया मोदी का बचाव, कांग्रेस और केजरीवाल पर निशाना

  • सुषमा ने किया मोदी का बचाव, कांग्रेस और केजरीवाल पर निशाना
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-1:02 AM

नई दिल्ली : लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने कथित जासूसी मामले में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव करते हुए आज कहा कि उनके खिलाफ आरोप झूठे हैं और कांग्रेस का काम ही ‘डर्टी ट्रिक्स’ करना है। उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस विरोधी लहर होने का दावा करते हुए कहा कि कल हुई राहुल गांधी की रैली से लोगों के जाने से यह साबित होता है।

सुषमा ने अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इसका नाम ‘अमीर आदमी पार्टी’ कर देना चाहिए जिसके कुछ सदस्यों ने करोड़ों रपये की संपत्ति घोषित की है। मोदी पर जासूसी के आरोपों के संबंध में सुषमा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह कांग्रेस की डर्टी ट्रिक्स को दर्शाता है। जब कांग्रेस हताश होती है तो वह ऐसी चीजों पर उतर आती है। ये आरोपी पूरी तरह गलत हैं। कांग्रेस आने वाले दिनों में इस तरह की साजिश रचती रहेगी। भाजपा या उसके कार्यकर्ताओं पर इसका असर नहीं पड़ेगा।’’

उन्होंने कस्तूरबा नगर में एक कार्यकर्ता सम्मेलन से इतर कहा, ‘‘वे कांग्रेस इसी तरह की चीजें करते हैं। पहले वे इस तरह की चीजें तलाशते हैं और जब उन्हें कुछ नहीं मिलता तो वे गढ़ते हैं। ये आरोप भी वैसे ही हैं।’’ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए सुषमा ने कहा कि ‘साहबजादे’ ने जमीन से जुड़कर काम किया है और ‘शहजादे’ और ‘साहबजादे’ में बहुत अंतर है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You