मोदी, राहुल, शरद आज राजस्थान में करेंगे चुनाव प्रचार

  • मोदी, राहुल, शरद आज राजस्थान में करेंगे चुनाव प्रचार
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-7:50 AM

जयपुर : राजस्थान में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी ‘भाजपा’ के स्टार प्रचारक एवं पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी तथा कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी  चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। सूत्रों के अनुसार श्री मोदी सुबह करीब दस बजे जयपुर पहुंचेंगे और इसके बाद अलवर तथा भरतपुर जिले के डीग ‘कुम्हेर क्षेत्र’ सवाईमाधोपुर, दौसा जिले के बांदीकुई एवं जयपुर जिले के दूदू में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित करेंगे।
 
इसी तरह श्री राहुल गांधी चित्तौडगढ एवं बीकानेर में कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सत्येन्द्र सिंह राघव ने बताया कि श्री गांधी पूर्वाह्न ग्यारह बजे चित्तौडगढ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जनता दल यू (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव भी बांसवाडा में अपने उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

जदयू के प्रदेश महासचिव बृजमोहन शर्मा ने बताया कि श्री यादव मंगलवार को दोपहर बारह बजे गढी में नाहली मंगलेश्वर महादेव मंदिर अपराह्न दो बजे बागीदौरा एवं चार बजे त्रिपुरा सुन्दरी हेलीपेड पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि श्री यादव 20 नवम्बर को भी दोपहर बारह बजे कुशलगढ एवं अपराह्न दो बजे बांसवाडा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You