नमक अफवाह के बारे में आरोपों को साबित करें नीतीश: सुशील मोदी

  • नमक अफवाह के बारे में आरोपों को साबित करें नीतीश: सुशील मोदी
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-9:51 AM

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए विपक्ष पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे है। मोदी ने कहा कि जब से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) का भाजपा से गठबंधन टूटा है तब से बिहार सरकार अपनी विफलता को छुपाने के लिए विपक्ष पर दोषारोपण कर रही है। चाहे वह मशरख मध्याह्वन हादसा हो, फिर उसके बाद चापाकलो में जहर डालने का मामला हो या बोधगया तथा गांधी मैदान बम धमाका हो, सभी में जदयू नेताओं को भाजपा का हाथ नजर आता है।

उन्होंने कहा कि सरकार और न ही जद यू के नेता अभी तक अपने किसी भी आरोपों को साबित नहीं कर सके हैं। मोदी ने कहा कि नमक की कमी को लेकर बिहार में अफवाह फैलने के तीन दिन पहले ही उड़ीसा में भी ऐसे ही अफवाह फैलाई गई थी। मुख्यमंत्री को उसी समय सतर्क हो जाना चाहिए था लेकिन सरकार की नाकामियों के कारण असामाजिक तत्व अफवाह फैलाने में सफल हो गए। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि क्या पश्चिम बंगाल, मेघालय, त्रिपुरा, असम, मणिपुर, मिजोरम और नागालैंड आदि राज्यों में भी नमक की कमी को लेकर भाजपा की वजह से अफवाह फैली थी।

मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपने आरोपो को साबित करना चाहिए और इस पूरे मामले की जांच के लिये एक कमेटी गठित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इतने कमजोर, लाचार और विवश हो गए है कि उनसे अब कुछ भी संभल नहीं रहा है। ऐसे में उन्हें अब कुर्सी पर बैठे रहने का कोई हक नहीं है और उन्हें तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You