...तब कहीं जाकर दूल्हा दुल्हन के घर जा पायेगा

  • ...तब कहीं जाकर दूल्हा दुल्हन के घर जा पायेगा
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-10:18 AM

भिण्ड: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 25 नवम्बर के दो दिन पहले भिण्ड जिले की सीमा पूरी तरह सील कर दी जायेगी। जिससे
यहां शादी के लिए बाहर से आने वाली बारात और दूल्हें को पहले पुलिस थाने में अपनी आमद दर्ज करानी पडेगी तब कहीं जाकर दूल्हा दुल्हन के घर जा पायेगा। 

निर्वाचन विभाग के सूत्रों ने आज बताया कि फलदान और लगन लेकर आने वाले लोग नगदी एवं जेवरात लेकर आयेंगे और बारात भिण्ड जिले में आयेगी तो पुलिस उनकी चैकिंग करेगी उनके पैसों को भी जप्त किया जायेगा जिससे उन्हें काफी परेशानी होगी। इससे पहले ही पुलिस को शादी समारोह की सूचना दे दें तो परेशानी से बच सकता है।

बताया जाता है कि भिण्ड जिले की सभी बसें चुनाव में लगी होने के कारण बारात ले जाने के लिए वाहन नहीं मिल रहे हैं तो लडके वाले बारात ले जाने के लिए उत्तरप्रदेश और राजस्थान से बसों को अनाप..शनाप पैसे देकर बुक कराकर ला रहे है। बताया जाता है कि 24 एवं 25 नवंबर को भिंड जिले में 500 से अधिक शादियां हैं।

एएसपी धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि चुनाव के दिन कडी नाकेबंदी की जायेगी। शादी..ब्याह में आने..जाने वालों पर भी नजर रखी जायेगी।उन्होंने कहा कि  जिनके यहां शादी है वह पहले से ही जानकारी अधिकारियों और थाना प्रभारी को लिखित में मय सबूत के बताऐं ताकि उन्हें परेशानी ना उठानी पडे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You